नोएडा : 65 हजार मजदूरों के साथ 1150 इंडस्ट्रीज होंगे ऑपरेट

नोएडा : 65 हजार मजदूरों के साथ 1150 इंडस्ट्रीज होंगे ऑपरेट

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नोएडा। उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में जहां लगातार कोरोना के संक्रमित बढ़ रहे है, वहीं दूसरी तरफ अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के लिए 65 हजार मजदूरों के साथ 1150 इंडस्ट्रीज को ऑपरेट करने की इजाजत दी गई है।  नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने मंगलवार को बताया कि […]

नोएडा। उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में जहां लगातार कोरोना के संक्रमित बढ़ रहे है, वहीं दूसरी तरफ अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के लिए 65 हजार मजदूरों के साथ 1150 इंडस्ट्रीज को ऑपरेट करने की इजाजत दी गई है।

 नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने मंगलवार को बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण नोएडा में स्थित सभी इंडस्ट्रीज का तत्काल संचालन रोक दिया गया था। उनको दुबारा से संचालित करने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे। सोमवार तक प्राप्त आवेदनों में से 1150 इंडस्ट्रीज को संचालन का आदेश दिया गया है। जिसमे कुल 65000 कर्मचारी दो गज की दूरी पर रहकर काम करेंगे। इसके साथ ही 24 हाउसिंग ग्रुप को कंस्ट्रक्शन करने की अनुमति भी दी गई है। जिसमे 7000 लेबर काम करेंगे। साथ ही 1000 लेबर के साथ नोएडा प्राधिकरण के 40 कंस्ट्रक्शन के कार्य भी चलेंगे।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER