प्रधानमंत्री मोदी ने सीमा देवी के इलाज को दिए तीन लाख रुपये

प्रधानमंत्री मोदी ने सीमा देवी के इलाज को दिए तीन लाख रुपये

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई टिहरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरपूर पट्टी के दनसाड़ा गांव की सीमा देवी (35) की खराब किडनी को बदलने के लिए तीन लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। आर्थिक तौर पर निर्बल सीमा देवी ने सांसद पौड़ी तीरथ सिंह रावत से इलाज के लिए सहायता की गुहार लगाई थी।  प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष […]
नई टिहरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरपूर पट्टी के दनसाड़ा गांव की सीमा देवी (35) की खराब किडनी को बदलने के लिए तीन लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। आर्थिक तौर पर निर्बल सीमा देवी ने सांसद पौड़ी तीरथ सिंह रावत से इलाज के लिए सहायता की गुहार लगाई थी। 
प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से तीन लाख रुपये प्रदान करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अपने पत्र में सीमा देवी को रोग मुक्त होने व परिवार के सुख-दुख में सहभागी बनने की शुभकामना दी है। सीमा देवी के पति राकेश सिंह की देवप्रयाग में टेलर की दुकान है। 
इस वर्ष अचानक सीमा देवी को किडनी की समस्या होने पर हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती करना पड़ा था। नेफ्रोलॉजिस्ट डॉ. विकास चंदेल ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट करने की सलाह दी। प्रधानमंत्री कार्यालय के अपर सचिव प्रदीप कुमार ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से तीन लाख रुपये की राशि सीमा देवी की किडनी ट्रांसप्लांट के लिए हिमालयन अस्पताल को भेज दी है। फिलहाल सीमा देवी का हफ्ते में दो बार डायलिसिस हो रहा है। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद सीमा देवी को नया जीवन मिलने की आशा है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER