बिहटा में सोन सुरक्षा तटबंध पर ट्रैक्टर की टक्कर में बाइक सवार मजदूर की मौत,सड़क जाम

बिहटा में सोन सुरक्षा तटबंध पर ट्रैक्टर की टक्कर में बाइक सवार मजदूर की मौत,सड़क जाम

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
 बिहटा। थाना क्षेत्र के दोघड़ा गांव के सामने सोन सुरक्षा तटबंध मार्ग पर शनिवार को बालू लादने जा रही अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर में बाइक सवार मजदूर की मौत हो गयी। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया ।जबकि चालक भागने में कामयाब हो गया।घटना के बाद आक्रोशित परिजनों […]
 बिहटा। थाना क्षेत्र के दोघड़ा गांव के सामने सोन सुरक्षा तटबंध मार्ग पर शनिवार को बालू लादने जा रही अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर में बाइक सवार मजदूर की मौत हो गयी। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया ।जबकि चालक भागने में कामयाब हो गया।घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने मुआबजे की मांग को लेकर उक्त मार्ग को जाम कर हंगामा किया।घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस,बीडीओ व स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझाकर करीब 4 घंटे बाद सड़क जाम समाप्त करवाया।
 मृतक दोघड़ा निवासी मगही उर्फ महाबीर चौधरी के 28 वर्षीय पुत्र मोहन कुमार था। पिता मगही  ने बताया कि मोहन कुमार बालू घाट पर वाहनों पर बालू लादने के लिये मजदूर का काम करता है।वह शनिवार को बिंदौल घाट से मजदूरी कर बाइक से घर भोजन करने आ रहा था।जैसे ही वह गांव के सामने कुछ दूर पहले बाँध पर पहुँचा परेव की ओर से बालू लादने जा रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसके बाइक में टक्कर मार दी।जिसके कारण वह बाइक सहित सोन सुरक्षा तटबंध के किनारे चाट में गिर पड़ा और उसकी मौत घटनास्थल पर हो गयी।
थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रैक्टर व क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया गया है।फरार चालक की खोज की जा रही है।परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।वहीं बीडीओ विभेष आंनद ने बताया कि मृतक के पिता को मुआबजा के रूप में मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये दी गयी है।वहीं कौड़िया पंचायत की मुखिया उर्मिला देवी ने अपने निजी कोष से पीड़ित परिवार को 25 सौ रुपये की राशि मदद की है। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER