बीएसएफ ने खेमकरण सेक्टर में 5 पाकिस्तानी घुसपैठिए किए ढेर

बीएसएफ ने खेमकरण सेक्टर में 5 पाकिस्तानी घुसपैठिए किए ढेर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
चंडीगढ़। भारतीय सेना द्वारा जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में मुस्तैदी बढ़ाए जाने के बाद पाकिस्तान ने अब पंजाब के रास्ते घुसपैठ शुरू कर दी है। बीएसएफ ने शुक्रवार की रात तरनतारन के खेमकरण सेक्टर से पाकिस्तानी घुसपैठ की साजिश को नाकाम करते हुए 5 घुसपैठियों को ढेर कर दिया। पाकिस्तान द्वारा भारत में प्रवेश करने के लिए […]
चंडीगढ़। भारतीय सेना द्वारा जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में मुस्तैदी बढ़ाए जाने के बाद पाकिस्तान ने अब पंजाब के रास्ते घुसपैठ शुरू कर दी है। बीएसएफ ने शुक्रवार की रात तरनतारन के खेमकरण सेक्टर से पाकिस्तानी घुसपैठ की साजिश को नाकाम करते हुए 5 घुसपैठियों को ढेर कर दिया। पाकिस्तान द्वारा भारत में प्रवेश करने के लिए पिछले कुछ समय से पंजाब के माध्यम से भारत में घुसपैठ का प्रयास किया जा रहा है। 
पठानकोट सेक्टर में आतंकी हमला किए जाने के बाद शनिवार की सुबह पाक घुसपैठियों ने खेमकरण सेक्टर के रास्ते भारतीय सीमा में प्रवेश करने का प्रयास किया। बीएसएफ के अनुसार पिछले कुछ दिनों से सीमावर्ती क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सर्च के चलते आज सुबह करीब चार बजे पाकिस्तानी सीमा की तरफ से पांच घुसपैठियों ने भारत में प्रवेश करने का प्रयास किया। जिन्हें रोकने के लिए बीएसएफ ने फायरिंग की। दोनों तरफ हुई क्रास फायरिंग में बीएसएफ ने पांच घुसैपठियों को मार गिराया। इसके बाद बीएसएफ ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। मारे गए घुसपैठियों तथा उनके भारतीय संबंधों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER