महाराष्ट्र में हो चुकी है लोकतंत्र की हत्या : खेलमंत्री उपेन्द्र तिवारी

महाराष्ट्र में हो चुकी है लोकतंत्र की हत्या : खेलमंत्री उपेन्द्र तिवारी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बलिया। निजी चैनल के संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर प्रदेश के खेल राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेन्द्र तिवारी ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार में तानाशाही चरम सीमा पर है। वहां लोकतंत्र की हत्या हुई है।  मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने रविवार को ‘हिन्दुस्थान समाचार’ से बातचीत में कहा कि […]
बलिया। निजी चैनल के संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर प्रदेश के खेल राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेन्द्र तिवारी ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार में तानाशाही चरम सीमा पर है। वहां लोकतंत्र की हत्या हुई है। 
मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने रविवार को ‘हिन्दुस्थान समाचार’ से बातचीत में कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में जिस तरह से सरकार चल रही है, वहां की एक-एक गतिविधि देश के सामने है। कहा कि फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत केस में उद्धव सरकार ने लीपापोती और हीलाहवाली की। उसमें अर्नब गोस्वामी ने लोकतंत्र की रक्षा करते हुए देशहित में महाराष्ट्र सरकार को आईना दिखाने का काम किया। उसके बाद जिस तरह से एक पुराने मामले में उन्हें उठाकर जेल में बंद कर दिया गया। और किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। यह निंदनीय है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के साथ इस तरह की तानाशाहीपूर्ण कार्रवाई अंग्रेजी हुकूमत में भी नहीं हुई थी।
उन्होंने कहा कि इस समय महाराष्ट्र में जो कुछ भी हो रहा है, उसे महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि पूरे देश की जनता देख रही है। यही जनता है, जो कभी चुनती है तो कभी सत्ता से हटा भी देती है। जनता की ताकत को उद्धव ठाकरे समझ नहीं रहे हैं। कहा कि आज यदि महाराष्ट्र में चुनाव हो तो उद्धव ठाकरे सरकार से बाहर हो जाएंगे। उद्धव ठाकरे की पहचान बाला साहेब बाल ठाकरे से रही है। जबकि वे बाला साहेब की विचारधारा से अलग चल रहे हैं। यह महाराष्ट्र और देश की जनता भी जान चुकी है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER