मैसूरु में डॉक्टर की आत्महत्या प्रकरण में सरकारी डॉक्टरों का विरोध खत्म

मैसूरु में डॉक्टर की आत्महत्या प्रकरण में सरकारी डॉक्टरों का विरोध खत्म

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बेंगलुरु। आईएएस अधिकारी प्रशांत कुमार मिश्रा के निलंबन की मांग को लेकर पिछले तीन दिन से मैसूरु में विरोध कर रहे सरकारी डॉक्टरों ने आज अपना विरोध प्रदर्शन खत्म करने का फैसला किया। यह लोग बुधवार को नंजनगुड तालुक स्वास्थ्य अधिकारी (प्रभारी) डॉ. एसआर नागेंद्र की आत्महत्या के बाद मामले की जांच और दोषियों के खिलाफ […]

बेंगलुरु। आईएएस अधिकारी प्रशांत कुमार मिश्रा के निलंबन की मांग को लेकर पिछले तीन दिन से मैसूरु में विरोध कर रहे सरकारी डॉक्टरों ने आज अपना विरोध प्रदर्शन खत्म करने का फैसला किया। यह लोग बुधवार को नंजनगुड तालुक स्वास्थ्य अधिकारी (प्रभारी) डॉ. एसआर नागेंद्र की आत्महत्या के बाद मामले की जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को प्रदर्शन कर रहे थे।

इस मामले की दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मैसूरु क्षेत्रीय आयुक्त को जांच के आदेश दे चुके हैं। उन्होंने सात दिन में मामले की रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा है। डॉक्टरों और नागेंद्र के परिवार के सदस्यों का आरोप है कि डॉ, नागेंद्र ने जिला पंचायत के सीईओ प्रशांत कुमार मिश्रा से कथित उत्पीड़न के कारण खुदकुशी की है। 
सरकारी स्वास्थ्य अधिकारी संघ,की मैसूरु इकाई के अध्यक्ष डॉ. देवी आनंद ने कहा कि हम सीईओ के स्थानांतरण का स्वागत करते हैं। डॉक्टर सोमवार से काम पर आ जाएंगे। डॉक्टरों ने सरकार से कहा कि वह आईएएस या केएएस अधिकारियों को नोडल अधिकारी नियुक्त न करें क्योंकि उनके पास चिकित्सा क्षेत्र में कोई विशेष जानकारी नहीं है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER