राज्यपाल आनंदीबेन ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन को बताया दुखदायी

राज्यपाल आनंदीबेन ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन को बताया दुखदायी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
लखनऊ। प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन पर गहरा शोक जताया है। राज्यपाल ने गुरुवार को अपने शोक सन्देश में कहा कि गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री एवं श्री सोमनाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष, वरिष्ठ मार्गदर्शक श्रीमान केशुभाई पटेल के निधन की खबर अत्यंत दुखदायक […]
लखनऊ। प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन पर गहरा शोक जताया है।
राज्यपाल ने गुरुवार को अपने शोक सन्देश में कहा कि गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री एवं श्री सोमनाथ ट्रस्ट के अध्यक्ष, वरिष्ठ मार्गदर्शक श्रीमान केशुभाई पटेल के निधन की खबर अत्यंत दुखदायक है। उन्होंने कहा कि परमात्मा दिवंगत की आत्मा को शाश्वत शांति एवं मोक्ष प्रदान करें एवं शोकसंतप्त परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति दे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राष्ट्रवाद के पुरोधा, वरिष्ठ राजनेता, गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का निधन अत्यंत दुःखद है। उनका अद्भुत संगठन कौशल प्रेरणास्पद है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। वह प्रभु श्री राम से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। 
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। प्रभु श्रीराम दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं परिवारजनों व समर्थकों को इस गहन दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। 
गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का 92 साल की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया। आज सुबह सांस लेने में तकलीफ होने के बाद केशुभाई पटेल को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। सितम्बर के आखिरी में ही केशुभाई पटेल कोरोना संक्रमित हुए थे। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER