रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की लगातार चौथे दिन पूछताछ

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की लगातार चौथे दिन पूछताछ

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई ) रिया चक्रवर्ती से लगातार सोमवार को चौथे दिन पूछताछ कर रही है। मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया का भाई शोविक, कुक नीरज भी मौजूद है। आज सीबीआई इस मामले में पूछताछ के लिए सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी […]
मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई ) रिया चक्रवर्ती से लगातार सोमवार को चौथे दिन पूछताछ कर रही है। मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया का भाई शोविक, कुक नीरज भी मौजूद है। आज सीबीआई इस मामले में पूछताछ के लिए सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी बुलाने वाली है। होटल व्यवसाई गौरव आर्या भी आज पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर में पहुंच चुका है। सुशांत मामले में मनी लॉड्रिंग के एंगल से ईडी गौरव आर्या से पूछताछ कर रही है। ईडी गौरव आर्या से इस मामले ड्रग कनेक्शन संबंधी छानबीन भी करने वाली है।
सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती से सीबीआई अब लगातार तीन दिनों में 26 घंटे गहन पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने रिया से शुक्रवार को 10 घंटे, शनिवार को 7 घंटे और रविवार को 9 घंटे तक पूछताछ की थी। सीबीआई ने रिया से सुशांत के मानसिक तनाव , उसके साथ संबंध,उसे दी जाने वाली दवा, उपचार करने वाले डॉक्टरों के संबंध तथा आर्थिक लेन देन आदि से संबंधित पूछताछ की। साथ ही सीबीआई एक ही सवाल बार-बार भी पूछ कर रिया की मनोवैज्ञानिक स्थिति को समझने का भी प्रयास किया। सीबीआई रिया से 8 जून को सुशांत का घर छोडक़र चले जाने के बाद 13 जून तक की दिनचर्या की भी जानकारी हासिल किया है। 
सोमवार को सीबीआई इन्हीं सवालों का फिर से जवाब जानने का प्रयास रिया से कर रही है। रविवार को सीबीआई ने सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को भी बुलाया था। आज सीबीआई रिया व शोविक, नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, रजत मेवाती को आमने सामने बिठाकर क्रासचेक कर सकती है। इस मामले में सीबीआई सोमवार को सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। बताया जा रहा है कि सीबीआई रिया व मीतू सिंह को आमने-सामने बिठाकर दोनों से सुशांत मामले की सच्चाई जानने का प्रयास करेगी। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER