विद्यालय के परिसर से युवक का शव बरामद

विद्यालय के परिसर से युवक का शव बरामद

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
ब्यूरो रमेश शंकर झासमस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के भेरोखरा पंचायत इस्थित राजकीय मध्य विद्यालय एवं संकुल संसाधन केन्द्र के प्रांगण में आज शुबह एक व्यक्ति की शव बरामद हुआ है। जिससे पूरे गांव में आग की तरह शोर हो गया। वहीँ लोगो ने पुलिस को शुचना दिया तो पुलिस मौके पर […]

ब्यूरो रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के भेरोखरा पंचायत इस्थित राजकीय मध्य विद्यालय एवं संकुल संसाधन केन्द्र के प्रांगण में आज शुबह एक व्यक्ति की शव बरामद हुआ है। जिससे पूरे गांव में आग की तरह शोर हो गया। वहीँ लोगो ने पुलिस को शुचना दिया तो पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। वहीँ मृतक की पहचान शंकर राय उम्र लगभग 30 वर्ष पिता रामबालक राय ग्राम भूसकौल थाना पूसा के निवासी बताया गया है।

[all_in_one_bannerRotator settings_id=’2′]

मौत का कारण क्या है, अपराधी कौन है, यह सब अभी पता नही चल पाया है। मृतक के परिजन को आने का बाद मामला कुछ और ही बताया जा रहा है। मृतक विवाहित था, एक बेटी भी थी, इसकी पत्नी बेटी के साथ किसी और के साथ विवाह कर लिया है, इसको छोड़ दिया है। परिजनों ने पत्नी पर ही हत्या का आरोप लगा रहा है। यह एक जांच का विषय बनता है, जांच के बाद ही पता चलेगा हत्या कैसे हुआ और किसने किया।

 [all_in_one_bannerRotator settings_id=’2′]

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER