शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक की मुसीबतें बढ़ीं

शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक की मुसीबतें बढ़ीं

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हो रही पूछताछ मामले में शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक की मुसीबतें बढ़ गई हैं। प्रताप सरनाईक ने ईडी को इस मामले में शामिल होने की स्वीकृति ईडी के समक्ष दी है। ईडी ने शुक्रवार को प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक फिर से ईडी दफ्तर में हाजिर होने का समन […]
मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हो रही पूछताछ मामले में शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक की मुसीबतें बढ़ गई हैं। प्रताप सरनाईक ने ईडी को इस मामले में शामिल होने की स्वीकृति ईडी के समक्ष दी है। ईडी ने शुक्रवार को प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक फिर से ईडी दफ्तर में हाजिर होने का समन जारी किया है। हालांकि अब तक विहंग ईडी दफ्तर तक नहीं पहुंचे हैं।
मुंबई प्रदेश महानगर विकास प्राधिकरण में 350 सुरक्षा रक्षकों की नियुक्ति का ठेका टाप्स ग्रुप के संचालक राहुल नंदा को दिया गया था। टाप्स ग्रुप के अधिकारी की शिकायत के बाद इस नियुक्ति में 175 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार व मनी लॉड्रिंग होने के एंगल से ईडी पूछताछ कर रही है। इसी मामले में ईडी ने मंगलवार को प्रताप सरनाईक व उनके बेटे तथा नजदीकी लोगों के 10 ठिकानों पर छापा मारा था। छापेमारी के बाद ईडी ने प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक को ईडी दफ्तर ले जाकर 6 घंटे पूछताछ की थी। ईडी ने इस मामले में पूछताछ के लिए प्रताप सरनाईक, उनके बेटे विहंग सरनाईक को समन जारी किया था लेकिन खुद के क्वारंटीन होने व बहू की बीमारी की वजह बताकर प्रताप सरनाईक ईडी दफ्तर नहीं पहुंचे थे।
ईडी ने प्रताप सरनाईक को क्वारंटीन की अवधि तक छूट दी लेकिन विहंग को फिर से समन जारी किया था। इसके बाद ईडी ने प्रताप सरनाई के नजदीकी अमित चांदोले को 12 घंटे तक पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया। अमित चांदोले ने ईडी को पूछताछ में बताया कि सुरक्षा रक्षकों की नियुक्ति से होने वाले लाभ का 50 फीसदी हिस्सा प्रताप सरनाईक तक पहुंचता था। साथ ही इस पैसे से लन्दन व दुबई में संपत्ति भी खरीदी गई। इस मामले में अमित चांदोले के स्टेटमेंट के बाद शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक की मुसीबतें बढ़ गई है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER