समाज के अंतिम पायदान तक के लोगों को मदद पहुंचाने में जुटी है विद्यार्थी परिषद

समाज के अंतिम पायदान तक के लोगों को मदद पहुंचाने में जुटी है विद्यार्थी परिषद

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बेगूसराय,। देशव्यापी लॉकडाउन से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का राहत वितरण अभियान लगातार जारी है। गुरुवार को विद्यार्थी परिषद के बेगूसराय नगर इकाई द्वारा विश्वनाथ नगर एवं आस-पास के मोहल्ले में छोटे छोटे दुकान, ट्रांसपोर्ट में काम कर रहे दैनिक मजदूर के बीच जाकर प्रदेश कार्यकारणी सदस्य आजाद कुमार के नेतृत्व […]

बेगूसराय,। देशव्यापी लॉकडाउन से उत्पन्न स्थिति के मद्देनजर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का राहत वितरण अभियान लगातार जारी है। गुरुवार को विद्यार्थी परिषद के बेगूसराय नगर इकाई द्वारा विश्वनाथ नगर एवं आस-पास के मोहल्ले में छोटे छोटे दुकान, ट्रांसपोर्ट में काम कर रहे दैनिक मजदूर के बीच जाकर प्रदेश कार्यकारणी सदस्य आजाद कुमार के नेतृत्व में राहत सामग्री का वितरण किया गया।

 मौके पर पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य अजीत चौधरी ने कहा कि दैनिक मजदूरी कर जीवन यापन करने वालों पर लॉकडाउन का काफी गहरा प्रभाव पड़ा है। ये सभी कोरोना से कम अपने निज जीवन से काफी चिंतित हैं। विद्यार्थी परिषद ना केवल सालों भर छात्र हित में लगी रहती है, बल्कि दुकान एवं ट्रांसपोर्ट में काम करने वालों की सूची बना कर राहत सामग्री का वितरण किया है। मौके पर उपस्थित प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सोनू सरकार ने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या चिंताजनक है। हालत को देखते हुए विद्यार्थी विगत डेढ़ महीनों से अनवरत छात्र-छात्राओं एवं जरूरतमंदों की सेवा में लगा हुआ है। हमारा यह प्रयास है कि समाज के अंतिम पायदान पर बैठे लोगो को मदद मुहैया कराएं। जीडी कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष पुरषोत्तम कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का यह संस्कार है कि राष्ट्र पर आए संकट के समय जाति, धर्म ऊंच-नीच, अमीर-गरीब की भावना से ऊपर उठकर राष्ट्र सेवा में अपना योगदान देते हैं। तमाम संगठन को इस आपदा की बेला में अपने-अपने क्षेत्रों में जिस प्रकार से भी हो मदद करना चाहिए। कोई भी भूखा न सोए इसके लिए हर सम्भव प्रयास करना चाहिए।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER