हैदराबाद कांड: पुलिस ने कहा, आरोपियों ने 2 पुलिसकर्मियों से हथियार छीने थे, एनकाउंटर में 2 पुलिसकर्मी भी हुए हैं घायल

हैदराबाद कांड: पुलिस ने कहा, आरोपियों ने 2 पुलिसकर्मियों से हथियार छीने थे, एनकाउंटर में 2 पुलिसकर्मी भी हुए हैं घायल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
हैदराबाद। हैदराबाद एनकाउंटर मामले में पुलिस ने पहली बार बयान देते हुए कहा कि चारों आरोपियों ने पुलिस पर हमला किया था। अत: चारों ही पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारे गए।   पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार ने कहा कि पुलिस आरोपियों को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर लेकर गई थी। इसी […]

हैदराबाद। हैदराबाद एनकाउंटर मामले में पुलिस ने पहली बार बयान देते हुए कहा कि चारों आरोपियों ने पुलिस पर हमला किया था। अत: चारों ही पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारे गए।

 

पुलिस कमिश्नर सीपी सज्जनार ने कहा कि पुलिस आरोपियों को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर लेकर गई थी। इसी दौरान आरोपियों ने पुलिस पर लकड़ी और डंडों से हमला किया फिर हधियार छीनकर पुलिस पर फायरिंग भी की थी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में चारों आरोपी मारे गए।

 

कमिश्नर बताया कि आरोपियों ने 2 पुलिसकर्मियों से हथियार छीने थे। इस एनकाउंटर में 2 पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि गोली चलाने से पहले हमने आरोपियों को सरेंडर करने के लिए कहा था और चेतावनी भी दी थी, लेकिन वे नहीं माने।  इस मामले में हमारे पास ठोस सबूत है। उन्होंने बताया कि आरिफ और चिंताकुटा ने पुलिसकर्मियों से हथियार छीने थे।

पुलिस कमिश्नर सज्जनार ने कहा कि सायबराबाद पुलिस के 10 अधिकारियों ने मिलकर इस एनकाउंटर को अंजाम दिया था। मुठभेड़ करीब 5 से 10 मिनट चली। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सबसे पुलिस आरिफ ने पुलिस पर हमला किया था।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER