स्थापना दिवस पर भाजपा नेत्री डॉ पूनम ने नेतृत्व में निकली पदयात्रा,अध्यक्ष रहे नदारद

स्थापना दिवस पर भाजपा नेत्री डॉ पूनम ने नेतृत्व में निकली पदयात्रा,अध्यक्ष रहे नदारद

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

नवादा । स्थापना दिवस पर बुधवार को भाजपा के प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा व पूर्व अध्यक्ष डॉ विजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पार्टी के निर्धारित कार्यक्रमों के तहत झंडे के साथ पदयात्रा निकालकर कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन सुनी गया ।

06dl_m_231_06042022_1
डॉक्टर पूनम शर्मा के नेतृत्व में प्रसाद विघा मोहल्ले से पदयात्रा निकालकर सड़कों पर नारेबाजी के साथ आवासीय परिसर पहुंचा गया ।जहां टीवी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन सुना गया। प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार जिले में पदयात्रा के साथ ही सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी कार्यालय पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन सुनना था ।लेकिन पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना सहित जिले के महत्वपूर्ण पदाधिकारी कार्यक्रम का आयोजन निर्धारित समय पर नहीं कर सके । इस तरह जिला अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों ने एक तरह से माना जाए तो नवादा में कार्यक्रम आयोजन ही नहीं किया।

अगर प्रदेश मंत्री पूनम शर्मा कार्यक्रम नहीं करती, तो भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई शायद इस कार्यक्रम को अमलीजामा नहीं पहना पाती, जिसका निर्देश राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व प्रांतीय अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दे रखा था ।डॉक्टर पूनम शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज की तारीख में दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है ।इसे हम और फैलाकर अपने स्वर्णिम इतिहास को बरकरार रखेंगे ।इस अवसर पर महिला नेत्री गौरी रानी भी उपस्थित थे।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER