छत्तीसगढ़ से आए पपीता लोड ट्रक में अचानक लगी आग, लाखों की क्षति

छत्तीसगढ़ से आए पपीता लोड ट्रक में अचानक लगी आग, लाखों की क्षति

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

बेगूसराय । बेगूसराय में छत्तीसगढ़ से आए एक ट्रक में गुरुवार की दोपहर अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। हालांकि स्थानीय लोगों एवं दमकल कर्मियों के प्रयास से काफी कोशिश के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक करीब दस टन पपीता जल गया।

05dl_m_465_05052022_1

घटना जिला मुख्यालय के दीपशिखा सिनेमा हॉल के समीप की है। घटना के संबंध में ट्रक ड्राइवर हेमंत शाह ने बताया कि छत्तीसगढ़ के रायपुर से दस टन पपीता लेकर बेगूसराय दीपशिखा सिनेमा हॉल के समीप आया था। गुरुवार की दोपहर मजदूर पपीता अपलोड कर रहे थे, इसी दौरान अचानक ट्रक में आग लग गई, जिससे जिसमें ट्रक जलकर पूरी तरह से राख हो गया तथा लाखों का पपीता भी जल गया है। इधर, सघन आबादी के बीच बिजली तार के नीचे खड़े ट्रक में अचानक आग लगने से आसपास के मोहल्ले में हड़कंप मच गया तथा लोगों ने चापाकल और घरेलू मोटर के सहारे आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके।

TTTTTTTTTTT

इस बीच सूचना अग्निशमन विभाग एवं पुलिस को दी गई, इसके बाद पहुंचे अग्निशमन कर्मियों ने काफी कोशिश के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि ट्रक पर पपीता लदा हुआ था, जिसमे कार्बेट डाल कर ट्रांसपोर्ट किया जाता है ताकि रास्ते में ही माल पक जाए। अनलोडिंग क्रम में एक मजदूर बीड़ी पी रहा था, उसी क्रम में कार्बेट के गैस से संपर्क में आ जाने से आग लग गई।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER