बेगूसराय में जारी है हत्या का सिलसिला, फिर एक युवक की हत्या, दूसरा गंभीर

बेगूसराय । बिहार की औद्योगिक राजधानी बेगूसराय आपराधिक नगरी के रूप में तब्दील हो गई है। बेगूसराय में हत्या और गोलीबारी का सिलसिला लगातार जारी है, 24 घंटे के अंदर तीन जगहों पर गोलीबारी में दो की हत्या से फायर ब्रांड केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

22dl_m_16_22052022_1

पत्रकार सुभाष हत्याकांड के बाद उसकी चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि शनिवार की रात बेखौफ बदमाशों ने दो अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी कर एक युवक की हत्या कर दी, वहीं दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है।

22dl_m_17_22052022_1

पहली घटना नगर थाना क्षेत्र के एसबीएसएस (को-ऑपरेटिव) कॉलेज गेट के समीप की है। जहां बेखौफ अपराधियों ने कॉलेज गेट के सामने एनएच किनारे बैठे सुभाष नगर निवासी स्व. अकलू पासवान के पुत्र वरुण कुमार की गोली मार हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस कॉलेज गेट के समीप स्थित नर्सिंग होम सहित आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। सदर डीएसपी अमित कुमार खुद मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं।

22dl_m_18_22052022_1

डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी में महत्वपूर्ण कुल्लू मिले हैं। अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि हत्या को लेकर फिलहाल तीन कारण सामने आए हैं, सभी कारणों की गहन पड़ताल की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कॉलेज में प्राइवेट रूप से कुछ-कुछ कर परिवार का भरण पोषण करने वाला दिव्यांग वरुण रोज की तरह कालेज गेट के सामने कुर्सी पर बैठा था।

इसी दौरान पावर हाउस चौक की तरफ से अपाची मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। ताबड़तोड़ गोलीबारी में सिर एवं गर्दन में तीन गोली लगते ही वरुण की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हथियार लहराते हुए सुभाष चौक की ओर फरार हो गए। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचते ही मोहल्ले में कोहराम मच गया है।

दसरी घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर कविया पथ में गाछी के नजदीक बांध पर घात लगाए मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर रुपया और मोबाइल छीन लिया तथा विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि जगदीशपुर निवासी अमरजीत महतों का दामाद बेगूसराय रतनपुर निवासी प्रमोद मेहता ससुराल जा रहे थे। इसी दौरान कविया गाछी के समीप घात लगाए अपराधियों ने प्रमोद मेहता को रोककर लूटपाट किया तथा विरोध करने पर प्रमोद को गोली मारकर घायल कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने एक पिकअप चालक पर भी गोली चलाई।

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप
अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज...
90 करोड़ के मादक पदार्थों की तस्करी में फरार चल रहा आरोपित बिहार से गिरफ्तार
बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में ट्रक व बस में हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे 40 यात्री, जयपुर जा रही थी बस
बिहार में मंदिर में चढ़ावे के रूपए बंटवारे को लेकर पुजारियों का दो गुट आपस में भिड़ा, खूब चले लाठी-डंडे
बिहार में नदियां उफान पर, गंडक, कोसी, बागमती का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर
एजबेस्टन टेस्ट: क्रिकेट के दिग्गजों ने पंत की बल्लेबाजी को सराहा
बिहार में पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket