दिलीप घोष ने ममता बनर्जी सरकार पर साधा निशाना, जानिए किस मुद्दें पर ठहराया दोषी

3345

Read More बिग ब्रेकिंग: पटना के सिविल कोर्ट में बम ब्लास्ट, दारोगा घायल

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को एक बार फिर ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम भले ही कम कर दे, लेकिन राज्य सरकार कुछ भी कम नहीं करेगी। वे केवल आंदोलन कर सकते हैं और केंद्र से पैसे मांग सकते हैं।

Read More प्रधानमंत्री पहुंचे जर्मनी, जी 7 शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा, यूएई भी जाएंगे

भाजपा सांसद ने एसएससी भ्रष्टाचार और डीए मामले सहित विभिन्न मुद्दों पर राज्य को दोषी ठहराया। दिलीप घोष रविवार सुबह न्यूटाउन के इकोपार्क में मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है।

Read More उद्धव सरकार पर संकट: एकनाथ शिंदे ने विधानसभा उपाध्यक्ष को भेजा 37 शिवसेना विधायकों के समर्थन का पत्र

हमारे दो या तीन अभियान होंगे जिन बूथों पर हम बार-बार हार रहे हैं, वहां जीतने के लिए प्रयास किए जाएंगे। देशभर में करीब 75 हजार ऐसे बूथों की पहचान की गई है, जिन्हें अभी सांसद और विधायक देखेंगे। मुझे भी इस काम के लिए चार लोगों की कमेटी में रखा गया है।

हमें आठ राज्यों के संपर्क में रहना होगा इसके साथ ही अगले 30 तारीख से मोदी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के मौके पर सरकार की सफलता को बढ़ावा देने के लिए 15 दिनों तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। साथ ही नई लोकसभा की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

इन पर विस्तृत चर्चा हुई है और इस साल या अगले साल जिन-जिन राज्यों ओर शहरों में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई है।

इस दिन दिलीप ने एसएससी भ्रष्टाचार को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के सभी क्षेत्रों में नौकरी भर्ती में भ्रष्टाचार हुआ है। उच्च न्यायालय द्वारा पूर्व शिक्षा मंत्री पर्थ चटर्जी की सुरक्षा की याचिका खारिज किए जाने के संबंध में दिलीप ने कहा कि पार्थ चटर्जी को कम से कम नैतिकता के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए।

वह जिस तरह से बचने के लिए भाग रहे है, उसका मतलब है कि वह उस अपराध में शामिल है। हालांकि अर्जुन सिंह के तृणमूल कांग्रेस में लौटने की अटकलों पर दिलीप घोष ज्यादा कुछ नहीं कहा। दिलीप ने कहा कि अगर अर्जुन चले गए तो पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा, उन्होंने कहा कि कई लोग आए हैं और कई चले गए हैं। जिन्होंने भाजपा को खड़ा किया है, वे अब भी वहीं हैं।

About The Author

Post Comment

Comments

Download Android App

Latest News

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप
अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज...
90 करोड़ के मादक पदार्थों की तस्करी में फरार चल रहा आरोपित बिहार से गिरफ्तार
बिग ब्रेकिंग: मोतिहारी में ट्रक व बस में हुई जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचे 40 यात्री, जयपुर जा रही थी बस
बिहार में मंदिर में चढ़ावे के रूपए बंटवारे को लेकर पुजारियों का दो गुट आपस में भिड़ा, खूब चले लाठी-डंडे
बिहार में नदियां उफान पर, गंडक, कोसी, बागमती का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर
एजबेस्टन टेस्ट: क्रिकेट के दिग्गजों ने पंत की बल्लेबाजी को सराहा
बिहार में पूर्वी चंपारण सहित कई जिलों में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट

मौसम

NEW DELHI WEATHER

राशिफल

Live Cricket