दिलीप घोष ने ममता बनर्जी सरकार पर साधा निशाना, जानिए किस मुद्दें पर ठहराया दोषी

दिलीप घोष ने ममता बनर्जी सरकार पर साधा निशाना, जानिए किस मुद्दें पर ठहराया दोषी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

3345

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को एक बार फिर ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम भले ही कम कर दे, लेकिन राज्य सरकार कुछ भी कम नहीं करेगी। वे केवल आंदोलन कर सकते हैं और केंद्र से पैसे मांग सकते हैं।

भाजपा सांसद ने एसएससी भ्रष्टाचार और डीए मामले सहित विभिन्न मुद्दों पर राज्य को दोषी ठहराया। दिलीप घोष रविवार सुबह न्यूटाउन के इकोपार्क में मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है।

हमारे दो या तीन अभियान होंगे जिन बूथों पर हम बार-बार हार रहे हैं, वहां जीतने के लिए प्रयास किए जाएंगे। देशभर में करीब 75 हजार ऐसे बूथों की पहचान की गई है, जिन्हें अभी सांसद और विधायक देखेंगे। मुझे भी इस काम के लिए चार लोगों की कमेटी में रखा गया है।

हमें आठ राज्यों के संपर्क में रहना होगा इसके साथ ही अगले 30 तारीख से मोदी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के मौके पर सरकार की सफलता को बढ़ावा देने के लिए 15 दिनों तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। साथ ही नई लोकसभा की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

इन पर विस्तृत चर्चा हुई है और इस साल या अगले साल जिन-जिन राज्यों ओर शहरों में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई है।

इस दिन दिलीप ने एसएससी भ्रष्टाचार को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के सभी क्षेत्रों में नौकरी भर्ती में भ्रष्टाचार हुआ है। उच्च न्यायालय द्वारा पूर्व शिक्षा मंत्री पर्थ चटर्जी की सुरक्षा की याचिका खारिज किए जाने के संबंध में दिलीप ने कहा कि पार्थ चटर्जी को कम से कम नैतिकता के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए।

वह जिस तरह से बचने के लिए भाग रहे है, उसका मतलब है कि वह उस अपराध में शामिल है। हालांकि अर्जुन सिंह के तृणमूल कांग्रेस में लौटने की अटकलों पर दिलीप घोष ज्यादा कुछ नहीं कहा। दिलीप ने कहा कि अगर अर्जुन चले गए तो पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा, उन्होंने कहा कि कई लोग आए हैं और कई चले गए हैं। जिन्होंने भाजपा को खड़ा किया है, वे अब भी वहीं हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER