मोतिहारी में जमीन विवाद की जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वाहन किया क्षतिग्रस्त, किसी तरह बची जान…  

मोतिहारी में जमीन विवाद की जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वाहन किया क्षतिग्रस्त, किसी तरह बची जान…  

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मोतिहारी। कल्याणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर पंचायत के बहुआरा गांव में जमीन विवाद का मामला तूल पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने पुलिस की वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना में पुलिस कर्मियों के भी घायल होने की सूचना है। गांव के जुबैदा खातून व रामबाबू दास के बीच जमीन को लेकर बढ़ा विवाद घटना की वजह रही। घटना रविवार की देर रात की है।

74

मिली जानकारी के अनुसार, जुबैदा खातून और रामबाबू दास के बीच जमीन विवाद था। जुबैदा के आवेदन पर कल्याणपुर पुलिस बीती देर रात जांच करने गई थी। इस बीच पुलिस रामबाबू के दरवाजे पर पहुंच विवाद के संबंध में जानकारी ली। रामबाबू ने बताया कि जुबैदा के पति ने यह जमीन मेरे नाम से रजिस्ट्री कर दी है, जिसे जुबैदा खाली नहीं कर रही हैं।

इसका कागजात मेरे पास है। फिर एसआई शमीम अहमद जुबैदा के घर पर जा कर उससे पूछताछ की। जहां जुबैदा को लगा कि पुलिस पक्षपात कर रही है। इसके बाद उसके समर्थक और ग्रामीण आक्रोशित हो गए। समर्थक और ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला बोल दिया। पुलिस कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा पीटने की सूचना है। किसी तरह पुलिस कर्मियों की जान बची। 

71

घटना में पुलिस की गाड़ी को ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं एसआई शमीम अहमद, जय कुमार उपाध्याय, विनोद कुमार सिंह, हरमेस सिंह को हल्की चोटें आने की सूचना है।

कल्याणपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि जुबैदा खातून द्वारा जमीनी विवाद को लेकर एक आवेदन दिया गया था। इसकी जांच करने एसआई शमीम अहमद गए थे। आरोपी की बात सुनने के बाद आवेदिका के पास पहुंचे, जब उन्होंने के कहा कि तुम्हारा पति इस जमीन का रजिस्ट्री दूसरे के नाम से कर दिया है तो इसे खाली करना होगा।

इसी बात पर नाराज हो कर उस पर हमला कर दिया। घटना में एसआई समेत चार पुलिस कर्मी घायल हो गएं। कार्रवाई में तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER