मोतिहारी में पहले भरोसे में लिया, फिर बच्चे को मार दी चाकू, मौत

मोतिहारी में पहले भरोसे में लिया, फिर बच्चे को मार दी चाकू, मौत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मोतिहारी। पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहानी गांव के एक 12 वर्षीय बच्चे को चाकू मार दी। रविवार की देर इलाजरत बच्चें ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतक ओम प्रकाश अपने दरवाजे पर था, इस बीच रविवार को करीब तीन बजे उसके गांव के राजू राय आया और अपने साथ बुला कर ले गया।

 

                       download (36)

 

दोनों ने पहले बाजार पर नास्ता किया। इसके बाद दोनों चैता के लिए निकल गए। चैता पूल के पास राजू राय बच्चा को चाकू मार दी। इसी बीच उधर से गाड़ी आया जिसे देख आरोपी छुपने का प्रयास किया।

इस बीच ओम प्रकाश वहां से भाग कर सड़क पर जा रहे हैं एक आदमी को घटना की जानकरी दी। जिसके बाद उसने घटना की जानकारी पकड़ीदयाल पुलिस को देते हुए घायल को पकड़ीदयाल रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया, जहा उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान देर रात्रि मौत हो गई।

 

नहीं थी किसी से दुश्मनी

मृतक के पिता भोला राय ने बताया कि उसका किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। मेरा बेटा दरवाजा पर था। राजू राय आया और मेरे बेटे को ले जा कर चाकू मार कर हत्या कर दी। पुलिस का फोन आया तो हम लोगों को इसकी जानकारी मिली।

 

उससे पहले हम लोग उसे गांव में ढूंढ रहे थे।  पकड़ीदयाल एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि जैसे जानकरी मिली वैसे ही घायल को बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

परिजन द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। हालांकि एक का नाम बता रहे हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER