प्रीति राय और आस्था का देवी भक्ति गीत ' आंसूआ के धार' रिलीज

प्रीति राय और आस्था का देवी भक्ति गीत ' आंसूआ के धार' रिलीज

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मुंबई। आगामी 26 सितंबर से नवरात्रि का पावन पर्व शुरु होने जा रहा। जिसे लेकर अभी से ही भोजपुरी म्यूजिक कंपनियों ने कमर कस ली है।

bhoj_22_219 (1)

कंपनी रोजाना देवी भक्ति के गीत रिलीज कर रहे हैं, जो भोजपुरी दर्शकों से लेकर गैर भोजपुरी भाषी दर्शकों को भी पसंद आ रहे हैं। इसी कड़ी में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ने अपने देवी गीतों को रिलीज करना शुरू कर दिया है।

गुरुवार को सिंगर प्रीति राय की आवाज में देवी गीत 'आँसूआ के धार' जारी किया गया है। जिसे दर्शकों भरपूर प्यार मिल रहा है। इस भक्तिमय गीत में अभिनेत्री आस्था सिंह ने परफॉर्म किया है।

गीत में नवरात्रि के नौ दिन पूरे होने पर माँ की मूर्ति का विसर्जन हो रहा है, जिसे लेकर अभिनेत्री को नवरात्रि का पहला दिन याद आता है जब माता की मूर्ति आती है तो वह कैसे माता का पूजा अर्चना करती हैं।

मां के विसर्जन के समय अभिनेत्री गा रही हैं कि नौ दिन के लागल मैया कैसे भुलाई बोलो मइया हमरा को करेजा नहीं रोकेला अखियां आँसूआ के धार।

गीत में अभिनेत्री का भक्ति भाव हर किसी को भावुक कर रहा है। देवी गीत में भव्य पंडाल सजाया गया है। जिसमें माता की मूर्ति रखी हुई है और अभिनेत्री अपनी सहेलियों संग देवी की भक्ति में लीन होकर नृत्य कर रही हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रजेंट 'आँसूआ के धार' देवी गीत के लेखक संतोष उत्पाती हैं, संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है। गीत का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशन रवि पंडित ने किया है, जबकि कोरियोग्राफ विशाल गुप्ता हैं। गाने के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER