फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों से मिलीं

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों से मिलीं

एक झलक देखने के लिए लगी भीड़

Reported By RAKESH KUMAR
Updated By RAKESH KUMAR
On

लखनऊ। फिल्म अभिनेत्री और यूनिसेफ की गुडविल एम्बेस्डर प्रियंका चोपड़ा सोमवार को प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों से मिलीं। वे दो दिन लखनऊ में रहकर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

जानकारी के मुताबिक, दो दिन यात्रा के पहले दिन प्रियंका चोपड़ा सोमवार को बिजनौर और औरंगाबाद प्राथमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पहुंची। बच्चों की पढ़ाई और स्कूल के कामकाज की शैली को देखा। इस दौरान स्कूल में एक छात्रा ने प्रियंका को उनकी तस्वीर बनाकर गिफ्ट की। बच्चों व शिक्षकों ने प्रियंका के साथ सेल्फी लीं। वहां से निकलने के बाद प्रियंका ने निगोहा के लालपुर स्थित आंगनवाड़ी केन्द्र का भ्रमण किया। कार्यकत्री से केन्द्र में मिलने वाले बच्चों के पोषण आहार के बारे में जानकारी ली। इसके बाद वे 1090 वूमेन पावर लाइन, 181 वन स्टॉप सेंटर पहुंची। वे यूनिसेफ ऑफिस भी जाएंगी।

photo priyanka_635

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के विद्यायलयों में पहुंचने की जानकारी होने पर उनकी एक झलक को पाने के लिए उनके प्रशसंक की सड़कों पर भीड़ एकत्र हो गई। लेकिन प्रियंका की सुरक्षा को लेकर स्थानीय पुलिस भी एकदम सक्रिय रही। प्रियंका भारत में यूनिसेफ के कई अभियान से जुड़ी हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER