आलिया भट्ट की ड्रेस, फैन्स हुये पागल

आलिया भट्ट की ड्रेस, फैन्स हुये पागल

Reported By SAGAR SURAJ
Updated By RAKESH KUMAR
On



हाल ही में 'जी सिने अवॉर्ड 2023' आयोजित किया गया। जिसमे बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने दमदार लुक में मौजूद रहीं। इस अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेसेस के रेड कार्पेट लुक्स में एक्ट्रेस आलिया भट्ट का लुक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में है और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ रहा है। लेकिन इस बार आलिया ने कुछ ऐसा किया कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।



अवॉर्ड सेरेमनी में आलिया भट्ट ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी। सोशल मीडिया पर इस समय आलिया की इस ड्रेस में तस्वीरें वायरल हो रही हैं। खुले बाल, ज्वैलरी और अपने मेकअप के साथ आलिया लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है लेकिन इसके साथ ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह इस ड्रेस में अपने लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वह अपनी हरकतों के चलते जम कर ट्रोल हो रही हैं। वीडियो को पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इंटरनेट यूजर ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।


download (1)


इस बीच आलिया भट्ट के काम की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जल्द ही पर्दे पर आएगी। इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट साथ काम करते नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER