भारत कोरोना से लड़ने में एंटीगुआ और बरबुडा की  मदद करेगा

भारत कोरोना से लड़ने में एंटीगुआ और बरबुडा की मदद करेगा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली।  भारत कोरोना महामारी से लड़ने में एंटीगुआ और बरबुडा को 1 मिलियन डॉलर की सहायता देगा।  एंटीगुआ और बरबुडा में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार लाने के लिए यह मदद की जाएगी।  गयाना में स्थित इंडियन हाई कमीशन की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि 7 अगस्त को हाई कमिशनर डॉ केजे […]
नई दिल्ली। 
भारत कोरोना महामारी से लड़ने में एंटीगुआ और बरबुडा को 1 मिलियन डॉलर की सहायता देगा।  एंटीगुआ और बरबुडा में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार लाने के लिए यह मदद की जाएगी। 
गयाना में स्थित इंडियन हाई कमीशन की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि 7 अगस्त को हाई कमिशनर डॉ केजे श्रीनिवासा ने जीवन रक्षक मेडिकल सप्लाई, पीपीई उपकरण, वेंटिलेटर आदि के साथ 1 मिलियन यूएस डॉलर एंटीगुआ और बरबुडा के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्रउनी को सौंपे। 
इस मदद के तहत वेंटिलेटर, फुल कवर गॉगल्स, डिस्पोसेबल गाउन, फेलस शील्ड, ग्लव्स और डिस्पोसेबल मास्क सेंट जोसे पहुंचे। इसके अलावा सद्भावना  के तहत भारत की ओर से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए एंटीगुआ और बरबुडा को 10 हजार हाइड्रोऑक्सीक्लोरीक्वीन की दवाइयां भी दी गई हैं। 
भारतीय उच्चायुक्त डॉ केजे श्रीनिवासा ने यह मेडिकल सप्लाई और हाइड्रोऑक्सीक्लोरीक्वीन की दवाइयां एंटीगुआ और बरबुडा के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्रउनी को सौंपी हैं। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER