आईपीएल के लिए दुबई पहुंचे कीरोन पोलार्ड

आईपीएल के लिए दुबई पहुंचे कीरोन पोलार्ड

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
अबू धाबी। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण से पहले मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल होने के लिए अबू धाबी पहुंच गए।   पोलार्ड के अलावा, अन्य खिलाड़ी जो हाल ही में कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में देखे गए थे, भी संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल […]

अबू धाबी। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण से पहले मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल होने के लिए अबू धाबी पहुंच गए। 

 पोलार्ड के अलावा, अन्य खिलाड़ी जो हाल ही में कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में देखे गए थे, भी संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल 2020 से पहले अपनी संबंधित टीमों में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं। 

पोलार्ड के अलावा, शेरफेन रदरफोर्ड अन्य खिलाड़ी हैं जो मुंबई इंडियंस टीम में शामिल होंगे। ड्वेन ब्रावो चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) शिविर में शामिल होंगे जबकि अली खान और सुनील नारायण कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ जुड़ेंगे। 
 ये सभी खिलाड़ी अब छह दिनों के लिए अपने होटल के कमरों में क्वारन्टीन होंगे। यदि इस समय सीमा में इन सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक निकलता है तभी ये सभी टूर्नामेंट से पहले अपने साथियों के साथ प्रशिक्षण में शामिल होंगे। 
 बीसीसीआई के नियमों के अनुसार, यूएई में उतरने के बाद सभी खिलाड़ियों और टीम के कर्मियों को छह-दिवसीय संगरोध अवधि से गुजरना पड़ता है और तीन बार सभी के कोविड 19 टेस्ट नकारात्मक आने अनिवार्य है। पोलार्ड के नेतृत्व में, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने गुरुवार रात इस साल अपना चौथा सीपीएल खिताब जीता है।
 सीपीएल में पोलार्ड ने आठ विकेट लिए और 207 रन बनाये। नतीजतन, उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई के तीन स्थानों – दुबई, अबू धाबी और शारजाह में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टीम अबू धाबी में 19 सितंबर को टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगी। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER