भाजपा नेता ने सरकारी अस्पताल को सौंपे मास्क और सैनिटाइजर

भाजपा नेता ने सरकारी अस्पताल को सौंपे मास्क और सैनिटाइजर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
जम्मू। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी की जिला आर.एस. पुरा इकाई के सचिव राकेश शर्मा ने बुधवार को सीमावर्ती अरनिया क्षेत्र के राजकीय अस्पताल को मास्क और सैनिटाइजर सौंपे। उन्होंने यह मास्क और सैनिटाइजर अस्पताल प्रबंधन को सौंपे ताकि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के दौरान इनका इस्तेमाल किया जा सके और अस्पताल में […]
जम्मू। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी की जिला आर.एस. पुरा इकाई के सचिव राकेश शर्मा ने बुधवार को सीमावर्ती अरनिया क्षेत्र के राजकीय अस्पताल को मास्क और सैनिटाइजर सौंपे।
उन्होंने यह मास्क और सैनिटाइजर अस्पताल प्रबंधन को सौंपे ताकि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के दौरान इनका इस्तेमाल किया जा सके और अस्पताल में आने वाले जरूरतमंद लोगों में भी इनका वितरण किया जा सके। अस्पताल के प्रबंधन ने इसके लिए भाजपा की जिला आर.एस. पुरा इकाई के सचिव राकेश शर्मा का आभार जताया। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।
वहीं इस अवसर पर अपने विचार प्रकट करते हुए राकेश शर्मा ने कहा कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में इससे बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने के साथ ही उनको सभी एहतियात बरतने के लिए भी जानकारी दे रहे हैं ताकि क्षेत्र में कोरोना अपने पैर नहीं पसार सके।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER