किसी के बाप में दम नहीं जो मुझे गिरफ्तार कर सकेः बाबा रामदेव

किसी के बाप में दम नहीं जो मुझे गिरफ्तार कर सकेः बाबा रामदेव

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
हरिद्वार। लगातार विवादों से घिर रहे योगगुरु बाबा रामदेव देश के डॉक्टरों को शूल की तरह चुभ रहे हैं। शायद यही कारण है कि योगगुरु बाबा रामदेव के खिलाफ आईएमए लामबंद हो गया है। देश के तमाम डॉक्टरों ने बाबा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें कानूनी नोटिस दिया है। ऐसे में तमाम प्रतिक्रियाओं के […]

हरिद्वार। लगातार विवादों से घिर रहे योगगुरु बाबा रामदेव देश के डॉक्टरों को शूल की तरह चुभ रहे हैं। शायद यही कारण है कि योगगुरु बाबा रामदेव के खिलाफ आईएमए लामबंद हो गया है। देश के तमाम डॉक्टरों ने बाबा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें कानूनी नोटिस दिया है। ऐसे में तमाम प्रतिक्रियाओं के बाद भी बाबा रुकने के मूड में नहीं हैं। इस बीच बाबा रामदेव का एक और वीडियो सामने आया है।

इसमें वह कह रहे हैं कि अरेस्ट तो उनका बाप भी कोई नहीं कर सकता बाबा रामदेव को। बाबा रामदेव ने ये बयान किस परिप्रेक्ष्य में दिया और कब दिया, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। हालांकि यह वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है जब बाबा अपने देश भर के उद्योग से जुड़े पदाधिकारियों से बातचीत कर रहे थे। इसी बातचीत के दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि अरेस्ट तो उनका बाप भी कोई नहीं कर सकता बाबा रामदेव को। बाबा वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि लोगों का काम सोशल मीडिया पर कुछ भी ट्रेंडिंग करवाना है। बाद में बाबा हंसते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं कि इस सब में अच्छी बात ये है कि इस ट्रेंडिंग में हमेशा हम टॉप पर रहते हैं। उल्लेखनीय है कि बाबा के बयानों के बाद देश में एलोपैथी और आयुर्वेद को लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है। आईएमए (IMA) ने बाबा रामदेव को पहले ही एक हजार करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री भी बाबा रामदेव (BABA RAMDEV) से एलोपैथ और उसके डॉक्टरों पर दिए बयान के लिए माफी मांगने को कह चुके हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER