फुआ की हत्या के आरोपित दो सगे भाई गिरफ्तार, भेजे गए जेल

फुआ की हत्या के आरोपित दो सगे भाई गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
दुमका। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपित दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपित थाना क्षेत्र के हिरुडीह गांव निवासी मोहन देहरी और बाबूराम देहरी है। मामले का उद्भेदन करते हुए एसपी अम्बर लकड़ा ने प्रेसवार्ता कर गुरुवार को यह जानकारी दी। एसपी ने बताया कि 50 […]

दुमका पुलिस ने महिला की हत्या के आरोपित दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपित थाना क्षेत्र के हिरुडीह गांव निवासी मोहन देहरी और बाबूराम देहरी है।
मामले का उद्भेदन करते हुए एसपी अम्बर लकड़ा ने प्रेसवार्ता कर गुरुवार को यह जानकारी दी। एसपी ने बताया कि 50 वर्षीय दुर्गी महारानी 13 सितंबर से लापता थी। दुर्गी महारानी की बेटी पानवती कुमारी 22 सितंबर को खोजबीन करने के बाद थाना में लिखित शिकायत की। पुलिस गुमशुदगी के शिकायत दर्ज छानबीन में जुट गई थी। संदेह के आधार पर थाना प्रभारी श्यामल कुमार मंडल ने मृतका के रिश्ते में लगने वाले भतीजे बाबूराम देहरी और मोहन देहरी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।


पूछताछ के दौरान आरोपित टूट गए और पुलिस के समक्ष गुनाह कबूल किया। पुलिस आरोपित की निशानदेही पर हारुडीह गांव से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर सालदाहा जंगल में सेफ्टी टैंकनुमा गड्ढे में साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से दफना दिया था। एसडीपीओ, सदर नूर मुस्तफा के नेतृत्व में इंस्पेक्टर अतीन कुमार समेत दल-बल और अपराधियों के साथ मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर शव बरामद की।
आरोपितों ने बयान में बताया कि मवेशी चराने के विवाद में जंगल में महिला को पत्थर पर पटक कर मार डाला और एक किलोमीटर दूर कंधे पर ले जाकर दफना दिया। कई बार मना करने के बावजूद दुर्गी महारानी का मवेशी आरोपित के खेत में चला जाता था। मवेशी के रोकने के लिए कहने पर दुर्गी आरोपितों को गाली-गलौज करती थी। इससे खफा आरोपितों ने दुर्गी महारानी की हत्या कर दी।
पुलिस मामले में कांड संख्या 44/21 के तहत भादवी की धारा 302, 201, 34 के तहत फुआ दुर्गी महारानी, पति रामू देहरी के हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपित सगे भाई हैं।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER