जिप सदस्या ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जांच की लगाई गुहार

जिप सदस्या ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर जांच की लगाई गुहार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
भागलपुर। जिप सदस्या प्रीति कुमारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को भागलपुर के जिला परिषद अध्यक्ष द्वारा जिला परिषद में मनमानी ढंग से कार्य करने सहित अन्य कई मामले को लेकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि जिप अध्यक्ष बिना जिला परिषद के सूचना के विकास […]
भागलपुर। जिप सदस्या प्रीति कुमारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को भागलपुर के जिला परिषद अध्यक्ष द्वारा जिला परिषद में मनमानी ढंग से कार्य करने सहित अन्य कई मामले को लेकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि जिप अध्यक्ष बिना जिला परिषद के सूचना के विकास कार्य को निपटारा करते हैं।
खुद व्यक्तिगत लाभ लेने के लिए जिला परिषद पदाधिकारी एवं कर्मचारी पर दबाव बनाकर अपने स्वार्थ के लिए काम करवा रहे हैं। अनुदान मद की राशि जिप अध्यक्ष के अनुशंसा तीन करोड़ रुपए खर्च किए गए। जबकि सभी जिला परिषद सदस्य को योजना को शामिल किया जाना चाहिए। आंतरिक संसाधन की राशि जिला परिषद सदस्य का कोई योजना नहीं लिया गया। पंचम वित्त की राशि का जिला परिषद अध्यक्ष द्वारा गलत ढंग से अपने क्षेत्र में काम कराया गया। जबकि जिला परिषद सदस्यों के बीच बराबर राशि आवंटन की बात हुई थी।
जिला परिषद कार्यालय के आगे शिक्षित बेरोजगार एवं गरीब परिवारों के लिए दुकान निर्माण कराया जा रहा है। उसमें जिप अध्यक्ष के पांच रिश्तेदार को दुकान आवंटित किया गया है। शाहकुंड प्रखंड में जो 26 दुकानें आवंटित किया गया है। वह बिल्कुल अवैध है। अध्यक्ष द्वारा केवल अपने परिचितों को दुकान दिलाया गया है। जिप सदस्या प्रीति कुमारी ने जिलाधिकारी से उपरोक्त सभी विषयों की जांच करने की गुहार लगाई है। ज्ञापन देने वालों में प्रीति कुमारी, प्रेमलता देवी, बीरबल कुमार, शिव कुमार और माला देवी शामिल थीं।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER