पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बिहार से हिंदू राष्ट्र के लिए भरी हुंकार। बोले  बिहार से ही हिंदू राष्ट्र की जलेगी अलख

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बिहार से हिंदू राष्ट्र के लिए भरी हुंकार। बोले बिहार से ही हिंदू राष्ट्र की जलेगी अलख

पंडित धीरेंद्रशास्त्री ने कहा कि अगर किसी को हिंदुओं में एकता देखनी हो तो वह बिहार आकर देखे

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बागेश्वर धान के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार से ही हिंदू राष्ट्र की ज्वाला जलेगी। उन्होंने कहा कि बिहार के पागलों को इधर- उधर भटकने की जरूरत नहीं है। एक दिन ऐसा समय आएगा कि पूरा भारत राममय हो जाएगा

WhatsApp Image 2023-05-16 at 3.05.29 PM

बागेश्वर धान के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बिहार से ही हिंदू राष्ट्र की ज्वाला जलेगी। उन्होंने कहा कि बिहार के पागलों को इधर- उधर भटकने की जरूरत नहीं है। एक दिन ऐसा समय आएगा कि पूरा भारत राममय हो जाएगा।

उन्होंने सोमवार को हनुमंत कथा के तीसरे दिन दिव्य दरबार में पर्ची निकाली और उनकी समस्या के समाधान का उपाय बताया। पंडित धीरेंद्रशास्त्री ने कहा कि अगर किसी को हिंदुओं में एकता देखनी हो तो वह बिहार आकर देखे|

बिहार के लोगों के बारे में न जाने क्या क्या कहा जाता था लेकिन बिहार के लोग वैसे नहीं है बल्कि यहां भक्ती से भरे हुए लोग हैं। ऐसा लग रहा है कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की ज्वाला बिहार में धधक रही है। उल्लेखनीय है कि धीरेंद्र शास्त्री के बिहारदौरे से पहले यहां की राजनीति सियासत तेज हो गयी थी। यहां विपक्ष जहां बाबा के बिहार आने के पक्ष में था वहीं मंत्री तेजप्रताप  के बयान के बाद सत्ता पक्ष राजद के नेता लगातार बाबा के बिहार आगमन का विरोध कर रहे थे।

पटना आने के बाद जब पत्रकारों ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री से पूछा कि राजद कह रही है। कि वे हिंदू-मुस्लिम की बात करते हैं तब उन्होंने कहा कि वे हिंदू-मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू-हिंदू करने आए हैं।

पटना के नौबतपुर स्थित तरेत में पांच दिवसीय हनुमंत कथा आयोजित की गयी है जिसका समापन 17 मई को होना है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER